glaze trading india pvt ltd details in hindi

galway glaze trading india pvt ltd details in hindi

glaze trading india pvt ltd details in hindi- हेलो! हेलो! हेलो! कैसे हैं, आप लोग उम्मीद करता हूं. सब स्वस्थ होंगे और अपना ख्याल रख रहे होंगे. आज आप ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के बारे में पूरी तरह से जानकारी लेने के लिए हमारी वेबसाइट पर आए हैं. और मैं यह दावे के साथ कहना चाहता हूं.

  • यह भी पढ़े

SO class in hindi

power of teamwork 

 Low of Average

 

कि आप अच्छी तरह से यहां से जानकारी लेकर जाएंगे और जितने भी आपके मन में सवाल हो उस सब आपको यहां मिल जाएंगे तो चलिए बिना टाइम वेस्ट के शुरू करते glaze trading india pvt ltd details in hindi. मेरा नाम है Mubarak ali और स्वागत है आपका galwaytradingindiapvtltd.blogspot.com मैं.


glaze trading india pvt ltd details in hindi- देश की सबसे अच्छी डायरेक्ट सेलिंग कंपनी ग्लेज ट्रेडिंग इंडिया प्राइवेट लिमिटेड की स्थापना 2003 में दो उद्योगपति Mr. Sanjeev Chhibber and Mr. Chetan Handa. द्वारा की गई थी.


glaze को स्थापित करने का मुख्य उद्देश्य लोगों को एक खुशहाल और स्वास्थ्य भरा जीवन देने के लिए और लोगों को रोजगार देने के लिए की गई थी,, ग्लेज कॉर्पोरेशन के उच्च गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट एफएमसीजी उत्पादों को उपभोक्ता सस्ती कीमत पर प्रोडक्ट खरीद सकें. इस तरह से glaze ने अपने प्रोडक्ट को तैयार किया है.


और एक अच्छी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट आपको सस्ते अमाउंट पर मिल जाएं इसलिए ही गिलेज की स्थापना हुई है. glaze  ने बहुत कम समय में बहुत अच्छी उन्नति की है. आज देश भर में 40 लाख से अधिक स्वतंत्र वितरक हैं. और 256 से अधिक फ्रेंचाइजी गैलवे बिजनेस के तहत अपने प्रेरित सपनों को पूरा करने के लिए काम कर रहे हैं.


ग्लेज ट्रेडिंग ने पिछले 16 वर्षों में महत्वपूर्ण विशेषज्ञता अर्जित की है glaze को सबसे powerfull कंपनियों के रूप में माना गया है. direct seling सभी उत्पादों की गुणवत्ता के बारे में सीधे उपभोक्ताओं को उनके दरवाजे पर उत्पादों की व्याख्या और प्रदर्शन के बाद बेचने के बारे में ,,,,या खुदरा बिक्री के  पारंपारिक स्टोर प्रारूप के माध्यम से जाने के बिना वफादारी और इनाम कार्यक्रमों के माध्यम से अपने ग्राहकों के साथ दीर्घकालीन संबंध बनाना चाहता है.

galway success story

अब आप देखेंगे कि गैलवे के जो सबसे सक्सेसफुल डिस्ट्रीब्यूटर हैं जिन्होंने जीरो से शुरू कर कर आज टॉप पर हैं और एक लग्जरी जिंदगी जी रहे हैं उनके बारे में देखते हैं
1.मुंद्रिका गोपिया

आज आप एक नायक के बारे में पढ़ने जा रहे हैं, एक नायक जिसने फिक्स माइंडसेट के पैटर्न पर अपने जीवन की शुरुआत की हो सकती है लेकिन ग्रोथ माइंडसेट के आधार पर अपना भविष्य बदल दिया है। 

आज उन्होंने गैलवे बिजनेस में स्टार ग्लोबल डायमंड डिस्ट्रीब्यूटर का दर्जा हासिल कर लिया है। इस नायक का नाम Mundrika Gope है।
गैलवे बिजनेस ने मेरे हर सपने को सच कर दिया है, जो मैंने गरीबी के दिनों में देखा था। जब मेरे पास एक साइकिल थी,

एक मोटरसाइकिल का सपना देखा और आज मैं एक शानदार बीएमडब्ल्यू एक्स 3 और महिंद्रा एक्सयूवी -500 का मालिक हूं। बचपन में मैं पढ़ाई नहीं कर पाया था लेकिन मैं अपने बच्चों को डीए वी पब्लिक स्कूल में पढ़ा रहा हूं।
 

ऐसे समय थे जब मैं अपने ही शहर में नहीं घूम पा रहा था लेकिन अब मैं दुनिया भर में घूम रहा हूं। मैंने भारत के लगभग सभी शीर्ष शहरों का दौरा किया है और दुबई और बैंकॉक जैसे देशों का भी दौरा किया है। 

मुंद्रिका गोप इस संदेश को पारित करना चाहती हैं कि उनके सभी साथी वितरक मुंद्रिका गोप बन सकते हैं। वह कहता है कि अगर वह कर सकता है तो हर कोई कर सकता है.


2. Bhagat Singh Mahla.

 

एक प्रसिद्ध कहावत है कि, जब इरादा अच्छा होता है, तो रास्ते अपने आप मिल जाते हैं। मुझे भी सफलता का मार्ग मिला। मेरे दोस्त विक्रम सिंह सोलेट ने मेरे सपनों को पूरा करने का रास्ता दिखाया था।

उन्होंने मुझे गैलवे बिजनेस के बारे में बताया। मैंने सीधे बिक्री की अवधारणा को पहले ही समझ लिया था, इसलिए अब मुझे उनके साथ दिल्ली आना था 

और गैलवे बिजनेस की प्रणाली को समझना था। इसके बाद, मैं दिल्ली आया और जब मैं यहाँ आया, तो मैंने गैलवे की व्यावसायिक प्रस्तुति देखी और फिर तुरंत गैलवे बिजनेस शुरू करने का फैसला किया।
भगत सिंह महला के जीवन की कहानी, आज जैसी नहीं थी, लेकिन ग्लेज़ के व्यवसाय ने उन्हें स्टार बना दिया। आज, जब यह हमारे सपनों की शानदार कार ऑडी क्यू 5 पर सवार होकर लक्जरी से बाहर निकलता है, तो लोग उनके निर्वाह को देखकर दांतों तले उंगलियां दबाने को मजबूर हो जाते हैं।


Galway Head Office

Glaze Trading India Pvt. Ltd. (Janakpuri Office)
A-1/175, Main Najafgarh Road, Janakpuri, New Delhi- 110058
Customer Care Tel: +91-11-46277200
Fax:- +91-11-41582228
Email: cc@glazegalway.com

 

galway Mission

प्रत्येक ग्राहक की जरूरत को पूरा करने और निरंतर गुणवत्ता में सुधार पर ध्यान केंद्रित करने के साथ उन्हें सस्ती कीमतों पर प्रदान करने के लिए विशेष रूप से तैयार किए गए, विशेष रूप से तैयार किए गए, अच्छी तरह से शोध किए गए उत्पादों की अनूठी श्रृंखला विकसित करने के लिए। इसी समय, एक मुक्त उद्यम आधारित व्यापार प्रक्रिया आउटसोर्सिंग मॉडल के तहत स्वतंत्र वितरकों के माध्यम से उत्पादों के विपणन और बिक्री के लिए सबसे अच्छी व्यवसाय योजना तैयार करना।


ईमानदारी और निष्ठा के साथ बढ़ने का प्रयास करते हुए, ग्लेज़ का लक्ष्य व्यावसायिक भागीदारों और कर्मचारियों को उनकी क्षमता में सुधार करने के लिए केंद्रित प्रशिक्षण और शिक्षा प्रदान करके क्षमता, क्षमता और वितरण चैनल की विश्वसनीयता का निर्माण करना है।
glaze trading india pvt ltd details in hindi

galway brands

इनके ही कुछ पॉपुलर ब्रांड की गैलवे पूरा इंडस्ट्री बन चुका है, गैलवे के हर क्षेत्र में अपने ब्रांड फेमस हो गए हैं कुछ ब्रांड के नीचे दिए गए हैं

galway पत्रिका

galway की हर महीने पत्रिका लॉन्च होती हैं, उस पत्रिका में जो सक्सेसफुल डिस्ट्रीब्यूटर. सक्सेसफुल बिजनेसमैन जो galway में काम करते हैं, उनके बारे में बताया जाता है किस तरह से आप अपने बिजनेस को अपने डिस्ट्रीब्यूटर को आगे बढ़ा सकते हैं. उसके बारे में बताया जाता है और बहुत सारी इंटरेस्टिंग बातें इन पत्रिकाओं में होती हैं. कुछ पत्रिकाएं आपको नीचे दी गई हैं चाहे तो इन्हें आप खरीद सकते हैं और इनके बारे में पड़
सकते हैं पढ़ सकते हैं

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad