7,000 mAh Samsung phone


Amazon कंपनी ने भारत में एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने का प्लान तैयार किया है। सैमसंग के नए स्मार्टफोन का नाम Samsung Galaxy M51 है। इस फोन को अमेज़न इंडिया यानि amazon.in पर लिस्ट किया गया है। इस फोन को गूगल प्ले कोनसोल पर भी लिस्ट किया गया है। 

इन दोनों जगह पर लिस्ट किए जाने की वजह से इस फोन के बारे में कुछ नए स्पेसिफिकेशंस के बारे में पता चल रहा है। सैमसंग कंपनी का नया फोन इस फोन की सबसे खास बात इसकी बैटरी है। इस फोन में सैमसंग कंपनी ने एक 7000 एमएएच की बड़ी बैटरी दी है। अभी तक आपने ज्यादा से ज्यादा 5000 MAh  या 6000 MAh  की बैटरी के बारे में ही सुना होगा। 

अब सैमसंग कंपनी इन सबसे बड़ी बैटरी वाला फोन लॉन्च करने वाली है, जिसमें कंपनी ने 7000 MAh  की बैटरी दी है। इस फोन की बैटरी होगी सबसे खास Amazon.in में भी कंपनी ने इस फोन को टीज़ किया है और टीज़ प्रोमो के साथ कंपनी ने इस फोन का एक स्लोगल भी पेश किया है, 

जिसमें "MEANEST MONSTER EVER" लिखा है। "MEANEST MONSTER EVER" ही इस फोन के लिए सैमसंग कंपनी का टैगलाइन है। गूगल प्ले कॉन्सेल की लिस्टिंग के मुताबिक Samsung Galaxy M51 में कंपनी "MEANEST MONSTER EVER" प्रोसेसर के तौर पर दिया है। 

इस प्रोसेसर के साथ कंपनी ने इस फोन में 8 जीबी तक का रैम ऑप्शन भी दिया है। इस फोन में कंपनी फुल एचडी+ सुपर अमोलेड डिस्प्ले दे सकती है। इस फोन की बड़ी डिस्प्ले और प्रोसेसर इस फोन में कंपनी 6.7 इंच की एक बड़ी और Full HD+ Infinity-O Super AMOLED डिस्प्ले दे सकती है। 

इसके अलावा कंपनी इस फोन में Qualcomm Snapdragon 730 SoC को प्रोसेसर के तौर पर दे सकती है। इस प्रोसेसर के साथ इस फोन का एक वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज का हो सकता है। वहीं दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज वाला हो सकता है। इस फोन के एक्सटर्नल स्टोरेज को आप माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 512 जीबी बढ़ा सकते हैं।

64 मेगापिक्सल का बैक और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इस फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो कंपनी इस फोन में 64 मेगापिक्सल के एक प्राइमरी सेंसर के साथ, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर लेंस दे सकती है। इसके अलावा कंपनी इस फोन में 32 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दे सकती है। 7000 एमएएच की बैटरी इस फोन की बैटरी की बात करें

 तो कंपनी ने इस फोन में 7000 एमएएच की एक दमदार बैटरी देगी, जो 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाला है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर बेस्ड सॉफ्टवेयर पर ही चलेगा। इस फोन के साइड

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad