Glaze trading india pvt Ltd ( Lunch aur life ) लंच और लाइफ

                Lunch and life
     
                  लंच और लाइफ


 एक बार एक भेड़िए🦡 एक खरगोश🐇 का शिकार 🍢करने के लिए उसके पीछे दौड़ पड़ा / खरगोश भी अपनी जान बचाने के लिए दौड़ पड़ा | भेड़िया पूरी ताकत से खरगोश🐇 का पीछा करता रहा, लेकिन वह खरगोश🐇 को पकड़ नहीं पाया /आखिर में हार कर भेड़िये ने खरगोश🐇 को आवाज़ दी/ खरगोश🐇 भाई/ मैं तुमसे तेज़  दौड़ने के लिए जाना जाता हूँ/   फिर भी आज मैं तुम्हें पकड़ क्यों नहीं पा रहा हूँ / खरगोश ने दूर से ही जवाब दिया , इसका उत्तर तो बहुत ही सीधा है ,  तुम मुझे इसलिए नहीं पकड़ पा रहे हो क्योंकि तुम अपने लंच के लिए भाग रहे हो और मैं अपनी लाइफ के लिए भाग रहा हूं
                          संदेश दोस्तों
 जब आप लोग उठते हैं तो आप किसके लिए भागते हैं लंच के लिए या लाइफ में हम मैं से ज्यादा तर लोगों की लड़ाई सिर्फ तीन वक्त के खाने तक ही सीमित रह गई है हमने अपने हालातों से समझौता कर लिया हमने अपने सपनों को मरजानी दीया जरूरत है कि हम अपने लंच के लिए नहीं बल्कि अपने सपनों के लिए लड़े अपनी लाइफ के लिए लड़े तभी हम अपनी पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे और जीतेंगे भी
                              स्ट्रेन्थ रैली
  स्ट्रेन्थ रैली ग्लेज परिवार की एकता का प्रतीक है यह ग्लेज के उन्नती की ओर बढ़ते हुए कदमों का प्रतीक है

  एक हाथ में ग्लेज का झंडा व दूसरे हाथ में देश का तिरंगा यही दर्शाता है की ग्लेज परिवार का हर एक डिस्ट्रीब्यूटर अपने साथ साथ देश की तरक्की के लिये भी समर्पित है



Glaze business apk download 






Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad